Yha par sab apni apni good news show krte hai or apne baby ka pic share krte hai or baby bump share karte hai ye sab dekh bahut khushi hoti hai unke liye par dusri taraf mere apne liye bahut dukh hota hai ki bhagwan ne mujhe ye khushi kyu nhi di maine ese kya paap kiye hai jo mere Nasib mai baby nhi hai kbi concive nhi kiya bas or logo ko dekh kr shochti hu ki kitne nasib wale hote h jinko itni bdi khushi milti hai , Kal meri ek friend ka suna ki uski sadi ko 1 year b complete nhi hua tha wo pregnant hai or mujhe 5 year hone wale hai par aj tak concive nhi hua ,,,,,,, bas yhi sab dimag mai chalta rhta hai meri sadi ke bad jinki sadi hui mere aas pas unke bachhe b itne bade ho gye hai or meri jhethani b bolti hai ki tumhri sadi ke time jinki jinki sadi hui unke dusre bachhe b ho gye or tumhra ?????? ab kya kru mai apne aap ka itni badnasib kyu hu mai Bahut sara type ho gya sorry for that but ky kru itni presani jo hai
Getting Pregnant
5 years ago
Asked by trying to conceive
Q: Yha par sab apni apni good news show krte hai or apne baby ka pic share krte hai or baby bump share karte hai ye sab dekh bahut khushi hoti hai unke liye par dusri taraf mere apne liye bahut dukh hota hai ki bhagwan ne mujhe ye khushi kyu nhi di maine ese kya paap kiye hai jo mere Nasib mai baby nhi hai kbi concive nhi kiya bas or logo ko dekh kr shochti hu ki kitne nasib wale hote h jinko itni bdi khushi milti hai , Kal meri ek friend ka suna ki uski sadi ko 1 year b complete nhi hua tha wo pregnant hai or mujhe 5 year hone wale hai par aj tak concive nhi hua ,,,,,,, bas yhi sab dimag mai chalta rhta hai meri sadi ke bad jinki sadi hui mere aas pas unke bachhe b itne bade ho gye hai or meri jhethani b bolti hai ki tumhri sadi ke time jinki jinki sadi hui unke dusre bachhe b ho gye or tumhra ?????? ab kya kru mai apne aap ka itni badnasib kyu hu mai Bahut sara type ho gya sorry for that but ky kru itni presani jo hai
221Answer
Share
Most Helpful
S
Mother of 3 Years Old Baby
42 followers. Follow
A: Please please aap pareshan mat hoiye. Sab theek hoga. Aapne kabhi apne aur apne husband ke test karwaiye hain kya... See more
Get expert answers within 5 minutes for FREE only on Mylo App
Related Questions
Mera satavan month chalu ho gaya hai kya khana hai bataiye
Hello mommas ! In my second trimester and having frequent urination … got urine culture done but all reports are fine… do you all also have frequent bathroom trips ? And how frequent ?
Hi, i'm 21 week pregnant and I m facing white liquid discharge. Is it normal ? Please give situation please
Lactomamma powder ke side effect to nahi hai
Mai breast feeding krvati hu mere aik side breast me bht sharp pain ho rhi hai 2,3 din se isi side se baby feed jyada leta hai kya yeh normal hai koi darne ki baat toh nhi