Meri beti 13 moths ki hai. Jab wo kisi cheez ko pakad kar chalti hai to normal walk karti hai but jab humara finger pakad kar chalti hai to apne toe par walk karti hai. Kya mujhe Dr. se consult karna chahiye? Wo achhe se without support stand karti hai.
Parenting
3 years ago
Asked when Mother of 1 Year Old Baby
Q: Meri beti 13 moths ki hai. Jab wo kisi cheez ko pakad kar chalti hai to normal walk karti hai but jab humara finger pakad kar chalti hai to apne toe par walk karti hai. Kya mujhe Dr. se consult karna chahiye? Wo achhe se without support stand karti hai.
11Answer
Share
Most Helpful
F
40+ weeks pregnant
17 followers. Follow
A: Nrml h.. agr fr bi doubt h to ap consult krlo doctor se ... See more
A: Aisa normally tab hota hai, jab baby ne kuchh months tak Walker ka use kiya ho...
This is very normal.
Jab walker wali aadat chhut jaegi, baby khud acche se feet ko position karke chalega..... See more
Get expert answers within 5 minutes for FREE only on Mylo App
Related Questions
36 week mai
Pet ke neeche side mai achanak drd hona
Meri normal delivery hui h 22 June ko meri period pahile to 28 din tk huye uske bad 2 din aaye phir bnd ho gye aise hi hota rha or abhi 15 din tk nhi huye or phir aagye kya kru