Mera period 7march ko tha , mein physical relation mey 18 se aai , baad mey mujhe pet mey halki si pain ho rhi thi left se kuch dino baad , bloating b Hui , but Aaj blood jaisa aaya vagina se light reddish brown ka but subah aaya uske baad bandh b ho gya ..iska kya matlab hua ? Mere period ka cycle 30 days hai
Getting Pregnant
3 years ago
Asked when trying to conceive
Q: Mera period 7march ko tha , mein physical relation mey 18 se aai , baad mey mujhe pet mey halki si pain ho rhi thi left se kuch dino baad , bloating b Hui , but Aaj blood jaisa aaya vagina se light reddish brown ka but subah aaya uske baad bandh b ho gya ..iska kya matlab hua ? Mere period ka cycle 30 days hai
14Answer
Share
Most Helpful
M
trying to conceive
32 followers. Follow
A: @vamika619 nhi sis. Period miss huye to hi karungi... See more
Get expert answers within 5 minutes for FREE only on Mylo App
Related Questions
Mera satavan month chalu ho gaya hai kya khana hai bataiye
Hello mommas ! In my second trimester and having frequent urination … got urine culture done but all reports are fine… do you all also have frequent bathroom trips ? And how frequent ?
Hi, i'm 21 week pregnant and I m facing white liquid discharge. Is it normal ? Please give situation please
Lactomamma powder ke side effect to nahi hai
Mai breast feeding krvati hu mere aik side breast me bht sharp pain ho rhi hai 2,3 din se isi side se baby feed jyada leta hai kya yeh normal hai koi darne ki baat toh nhi